Skip to main content

Spoutable की समीक्षा 2019: मूल विज्ञापनों के साथ मुद्रीकरण (सीपीसी, सीपीएम)

आपको प्रकाशक के रूप में विज्ञापन स्टैक का अनुकूलन करना चाहिए ताकि आपकी वेबसाइट का राजस्व अधिकतम हो। आप अपने सीपीएम डेटा के आधार पर मौजूदा प्रचार सेटअप को बदलकर और अतिरिक्त मुद्रीकरण भागीदारों को लागू करके ऐसा कर सकते हैं।"मौद्रिक निकास" उन अवसरों में से एक है जो कई प्रकाशकों को याद आते हैं। कई विज्ञापन नेटवर्क मौजूदा विज्ञापन स्टैक को खतरे में डाले बिना आपके बाहर निकलने के लिए पैसा बनाने में आपकी मदद कर सकते हैं। सबसे हाल के प्रचार नेटवर्क में से एक, जो बहुत कम समय में लोकप्रिय हो गया है। यह एक निकास विज्ञापन अवधारणा-आधारित प्लेटफ़ॉर्म है।
इसका मतलब यह है कि जब उपयोगकर्ता आपकी साइट को छोड़ देता है, तो आप राजस्व उत्पन्न कर सकते हैं।इसके अलावा, बाहर निकलने वाले विज्ञापन Spoutable को कई विज्ञापन प्रारूप प्रदान करते हैं, जो दोनों प्रकाशक अपने वेब ट्रैफ़िक को मुद्रीकृत करने के लिए समृद्ध मीडिया विज्ञापनों का उपयोग करते हैं।अधिकतम उपयोग करने के लिए, हालांकि, उपयोगकर्ता को अपना ध्यान सक्रिय रूप से प्राप्त करने के लिए प्रचार जल्दी से प्रकट होना चाहिए। इस पोस्ट में, हम आपके निकास ट्रैफ़िक के भुगतान के लिए लक्षित देशी विज्ञापनों के साथ Spoutable पर चर्चा करेंगे। आइए Spoutable पर एक विस्तृत नज़र डालें।

Spoutable का परिचय:

Spoutable, 2014 में स्थापित, एक CPM आधारित प्लेटफ़ॉर्म है जिसे ऑनलाइन मार्केटिंग में अत्यधिक आकर्षक अनुभव के साथ बेहतर वेबसाइट मुद्रीकरण के लिए डिज़ाइन किया गया है। डेस्कटॉप और मोबाइल डिवाइस दोनों अच्छी तरह से काम कर रहे हैं। नेटवर्क का दृष्टिकोण प्रकाशकों के लिए उच्च प्रदर्शन और नवीन विज्ञापन आविष्कारों का उत्पादन करने के लिए विशेष विज्ञापन इकाइयों, मीडिया और मशीन प्रशिक्षण को जोड़ती है। यदि आपकी वेबसाइट पर ट्रैफ़िक अच्छा है, तो Spoutbale आपके राजस्व को बढ़ाने का एक विचार है।
हाल के वर्षों में देशी विज्ञापन बैनर विज्ञापनों के साथ तूफानी रहे हैं। मूल विज्ञापन विशेष हैं क्योंकि ब्रांड की कहानियों को संदेशों द्वारा संचालित समृद्ध विज्ञापन सामग्री के साथ जोड़ा जाता है। छवि-आधारित बैनर अक्सर अंधे उपयोगकर्ता होते हैं। लेकिन देशी विज्ञापन ऐसा नहीं करते हैं। उपयोगकर्ताओं, उत्पाद या सेवाओं के समर्थन के बावजूद, सामग्री में काफी एकीकृत हैं। इन विज्ञापनों द्वारा बनाए गए बैनर यहां दिए गए हैं। हालांकि स्वदेशी विज्ञापन ब्रांड प्रकाशनों और बैनर विज्ञापनों के बीच की खाई को सफलतापूर्वक पाट सकते हैं, लेकिन उन्हें ऐप्स में लागू करने में समय लगता है और जटिल हो सकता है। प्रकाशक Spoutable के Native Ads Suite का उपयोग करके देशी विज्ञापनों को जल्दी और आसानी से लागू कर सकते हैं।

कैसे टोंटी में पंजीकृत होने के लिए: -

नेटवर्क के लिए साइन अप करना वास्तव में आसान है।आपको बस एक सरल पंजीकरण फॉर्म भरना और जमा करना है। इसके तुरंत बाद आपको अपने खाते तक पहुंच प्राप्त होती है। आपको अपने खाते में अनुमोदन के लिए अपनी वेबसाइट जमा करनी होगी। आप प्रति दिन कम से कम 1000 ट्रैफ़िक के साथ आसानी से अनुमोदन प्राप्त कर सकते हैं। नेटवर्क द्वारा आपकी साइट के अनुमोदन पर, आप अपने अनन्य प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करके अपना ट्रैफ़िक शुरू कर सकते हैं। सभी वेबसाइटें आम तौर पर 12 से 24 घंटों के भीतर स्वीकृत या अस्वीकृत कर दी जाती हैं। वयस्क या अवैध सामग्री के लिए किसी भी वेबसाइट की अनुमति नहीं है।

विज्ञापन प्रारूप उपलब्ध टोंटी में: -

मशीन सीखना उपयोगकर्ताओं के इरादे के अनुसार सर्वश्रेष्ठ विज्ञापन प्रारूप पर लागू होता है। यह अंतरालीय विज्ञापनों के ऊपर और नीचे के ओवरले से भिन्न होता है।ये उच्च दृश्यता वाले क्षेत्र हैं और Spoutable एल्गोरिदम को आपके ECPM को बनाए रखने के लिए CTR को अधिकतम करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है। आप या तो मैन्युअल स्थिति में परिवर्तन कर सकते हैं, या सभी स्थानों को रूपांतरण के लिए सर्वोत्तम क्षेत्रों को देखने के लिए स्थानों के बीच जाने की अनुमति दे सकते हैं।

CPM प्रकाशक के लिए Spoutable द्वारा प्रदान करता है: -

सीपीएम की टोंटी दर ट्रैफ़िक स्रोत, विज्ञापन रखने, प्रारूपण और कॉन्फ़िगरेशन जैसे विभिन्न कारकों पर निर्भर करती है। 29 प्रतिशत से 40 सेंट की सीमा में प्रकाशक औसतन eCPM प्राप्त करते हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा से सीपीएम तीन डॉलर के बराबर हैं। यह स्वास्थ्य, शौक और मनोरंजन के निशानों पर यातायात के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है। Spoutable के साथ उच्च रिटर्न प्राप्त करने के लिए, प्रकाशकों को विभिन्न क्षेत्रों को मिलाने और उनके लिए सबसे अच्छा काम करने का मूल्यांकन करने की आवश्यकता है। आपके eCPM को स्थिर होने में कुछ दिन लग सकते हैं। अधिकांश जनसांख्यिकी के लिए, यह लगभग 100% भरना है ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि विज्ञापन स्थान मुद्रीकृत हैं।

विशिष्ट भुगतान प्रमाण:

भुगतान सबूत योग्य
CPM मॉडल के साथ Spoutable कार्य करता है, जो संपादक को प्रत्येक 1,000 का आभास देता है। एक प्रकाशक की औसत ECPM आय 29 और 40cents के बीच भिन्न होती है। सीपीएम की दरें मूल देश के आधार पर अलग-अलग होती हैं, क्योंकि वे संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया जैसे टियर 1 के एक देश से 3 डॉलर अधिक हो सकते हैं। आपको एक अच्छा परिणाम प्राप्त करने के लिए आपके द्वारा चुने गए क्षेत्र से मिश्रण और मिलान करना होगा। एक नए eCPM को स्थिर करने में थोड़ा समय लगता है। स्वास्थ्य, मनोरंजन, शौक और निशाँ अच्छी तरह से काम करते हैं।

न्यूनतम भुगतान टोंटी द्वारा:

Spoutable का न्यूनतम भुगतान सीमा $ 100 है।भुगतान चक्र NET 20 दिनों का है। तो भुगतान 20 वें दिन लिया जा सकता है। NET 20 दिन कुछ अन्य विकल्प की तुलना में बेहतर है जो प्रकाशकों के लिए NET 45 दिनों का विकल्प देते हैं।

भुगतान योग्य तरीकों की पेशकश

प्रकाशकों को भुगतान प्राप्त करने के लिए विकल्प है
  • Paypal,
  • बैंक तार स्थानांतरण।

Spoutable भुगतान प्रमाण

यहाँ पेआउट का भुगतान प्रमाण है, पेपैल द्वारा।
भुगतान सबूत योग्य

टोंटी द्वारा समय पर भुगतान:

Spoutable आपके भुगतान के समान है। आपके पास केवल दो भुगतान विकल्प हैं, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि ये दोनों भुगतान प्रभावी हैं। समय पर भुगतान प्राप्त करने के लिए एक प्रकाशक के लिए एक पेपैल खाता होना जरूरी है।
आय सामग्री, यातायात और विज्ञापन प्लेसमेंट पर आधारित है। लेकिन Spoutable आपको सबसे अच्छा पाने के लिए एक उपयोगी नेटवर्क है। यदि आप अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम या कनाडा में प्रकाशक हैं, तो Spoutable आपके लिए एक अच्छा विकल्प है।

उल्लेखनीय विज्ञापन नेटवर्क की कुंजियाँ समीक्षा:

  • जिन साइटों पर अच्छा ट्रैफ़िक है, उन जगहों पर टोंटी लगाने योग्य है क्योंकि वे उस बाज़ार में काफी मजबूत हैं।
  • सुनिश्चित करें कि एक सहज उपयोगकर्ता अनुभव है और प्रदर्शन रिपोर्ट पर नज़र रखें।
  • कम से कम एक सप्ताह का समय दें ताकि एल्गोरिदम आपके ट्रैफ़िक का विश्लेषण करें और तदनुसार अभियान और प्लेसमेंट का अनुकूलन करें। आपको अपने सीपीएम में वृद्धि देखनी चाहिए।
  • यदि आप 1k-100k की रेंज में ट्रैफिक वॉल्यूम और मुख्य रूप से टियर वन चाहते हैं तो उनका उपयोग जरूर करें।

निष्पादनीय विज्ञापन समीक्षा का निष्कर्ष:

Spoutable उन पहले विज्ञापनों नेटवर्क में से एक है, जो विज्ञापन प्लेसमेंट के लिए मशीन लर्निंग का उपयोग करता है। यह टोंटी को सबसे अच्छा बनाता है। हम आपको स्प्लिटेबल विज्ञापन नेटवर्क का उपयोग करने की सलाह देते हैं।

comment here

Popular posts from this blog

भारतीय रिज़र्व बैंक अधिनियम, 1934 के प्रमुख प्रावधान

भारतीय रिज़र्व बैंक अधिनियम, 1934 6 मार्च, 1934 को भारतीय रिज़र्व बैंक का गठन करने के लिए अधिनियमित किया गया था। यह कानून 1 अप्रैल, 1935 से शुरू हुआ । कुछ महत्वपूर्ण खंड नीचे सूचीबद्ध हैं: धारा 3:  रिजर्व बैंक की स्थापना और निगमन। धारा 4:  बैंक की पूंजी।   बैंक की पूंजी पांच करोड़ रुपये होगी। धारा 6:  कार्यालयों, शाखाओं और एजेंसियों की स्थापना धारा 8:  भारतीय रिजर्व बैंक के केंद्रीय बोर्ड की रचना धारा 17:  आरबीआई जो कारोबार कर सकता है धारा 20:  सरकारी व्यवसाय का लेन-देन करने के लिए बैंक की बाध्यता। धारा 21:  बैंक को भारत में सरकारी व्यवसाय का लेन-देन करने का अधिकार है। धारा 21 क:  समझौते पर राज्यों के सरकारी व्यवसाय का लेन-देन करने वाला बैंक। धारा 22:  बैंक नोट जारी करने का अधिकार। धारा 24: नोटों का विमुद्रीकरण।   (1) उप-धारा (2) के प्रावधानों के अधीन, बैंक नोट दो रुपये, पांच रुपये, दस रुपये, बीस रुपये, पचास रुपये, एक सौ रुपये, पांच सौ रुपये, एक हजार रुपये के मूल्यवर्ग के होंगे। , पांच हजार रुपये और दस हजार रु...

Daily Current Affairs 18 December 2018

Daily Current Affairs + PIB:18 December 2018 Paper 2: Topics Covered: Government policies and interventions for development in various sectors and issues arising out of their design and implementation. Flight and Maritime Connectivity Rules, 2018 What to study? For Prelims: Overview of the guidelines. For Mains: Significance and the need for guidelines and the in- flight connectivity. Context:  The government recently notified  Flight and  Maritime Connectivity Rules, 2018  thereby allowing phone calls and internet on flights and ship voyage within India’s territory. The guidelines: Who can provide?  The in-flight and maritime connectivity (IFMC) can be provided by a valid telecom licence holder in India through domestic and foreign satellites having the permission of the Department of Space. In case of using satellite system  for providing IFMC, the telegraph message shall be passed through the satellite gateway earth...

As a visitor did, Place we have to visit arwal

As a visitor did, Place we have to visit arwal Arwal is one of the 38 districts in the state of Bihar, India, and Arwal is the district's administrative headquarters. It used to be part of Jehanabad. Language to be spoken in Arawal The language spoken in Arawal is Magahi. Hydrology of Arawal Edit Arwal is Bihar 's only district in terms of quality and availability of water. Because underground water is completely free from impurities according to the survey carried out by experts. Water is mostly available at a much less profound level, this is why many households of arwal are using hand- pumps instead of motors and storage systems. Excellent transport, Son river and the great availability of water in Arwal can provide the conditions appropriate for establishing the industry. ECONOMY OF ARWAL The district economy is totally based on agriculture and there is no industry in this area. The main plants are paddy, wheat and pulse. While most of the ...